पानीपत में सरेआम दो युवकों ने दिया मोबाईल स्नैचिंग को अंजाम

ख़बरें अभी तक। संजय चौक पालीवाल की कोठी के पास एक युवक से सरेआम दो बाइक सवार युवक बदमाश मोबाइल छीन कर फरार हो जाते हैं युवक काफी दूर तक बदमाशों का पीछा भी करता है लेकिन तब तक मोबाइल छीनने वाले दोनों युवक फरार हो चुके थे अपने साथ हुई स्नैचिंग की घटना को लेकर युवक मॉडल टाउन जाता है वहां से जवाब मिलता है सिटी थाने में मामला दर्ज कराइए।

युवक सिटी थाना पहुंचता है तो वहां पर जवाब मिलता है मोबाइल का बिल नहीं कैसे तलाश करेंगे हालांकि पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज भी युवक के पास थी उसके बाद भी ऐसी कौन सी मजबूरी थी पुलिस की, कि मामला दर्ज नहीं किया गया। हताश युवक द्वारा ऑनलाइन शिकायत की है घटना पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई बदमाशों के चेहरे भी साफ है जिसे पुलिस आसानी से पकड़ सकती है।

अब चलिए आपको पूरा घटनाक्रम दिखाते हैं जो पूरा सीसीटीवी में कैद हो गया घटना करीब वीरवार डेड बजे की है। संजय चोंक वार्ड 20 पालीवाल वाली गली की। कुलदीप नाम का युवक हैदराबादी अस्पताल से दवा लेकर यहां पहुंचा कुलदीप के हाथों में मोबाइल था अब देखिये बिजली सी फुर्ती में ब्लैक कलर की स्कूटी पर दो युवक आते है और कुलदीप के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो जाते है कुलदीप कुछ दूरी तक पीछा भी करता है लेकिन स्नेचर तब तक जीटी रोड के रास्ते लालबत्ती की तरफ भाग जाते है।

सहमा सहमा सा युवक मोडल टाउन थाना जाता है लेकिन जहां वारदात हुई वो सिटी का क्षेत्र था कुलदीप सिटी थाने जाता है लेकिन वहां भी उसे निराशा ही मिलती है। थक हार कर कुलदीप ऑनलाइन ही शिकायत करता है। जहां पर मोबाइल स्नैचिंग हुई आसपास के लोगों का कहना है कि यहां पर इसी प्रकार की वारदात पहले भी हो चुकी है रात के वक्त तो और भी वारदात होने की शंका बढ़ जाती है फिलहाल पीड़ितों का कहना है कि उसे पुलिस से उम्मीद है कि वह उसका मोबाइल जरूर दिलाएगी लेकिन सवाल फिर भी वही उठता है सर यहां दिनदहाड़े दो युवक आते हैं मोबाइल छीनकर आसानी से भाग जाते हैं और युवक थानों में चक्कर लगाता है उसके बाद भी आखिर शिकायत दर्ज क्यों नहीं हुई।