इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में युवक की चाकू मारकर हत्या

ख़बरें अभी तक। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। गाड़ी से पेट्रोल निकालने की बात पर हुए विवाद के बाद बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक चाकुओं से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने घेराबंदी कर कुछ आरोपियो को पकड़ लिया है। घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुविधि नगर की है। यहां पर शिवम चौहान नामक युवक की बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

दरअसल आरोपी भोला मद्रासी, करण और इनके पांच अन्य साथी एक गाड़ी से पेट्रोल निकाल रहे थे। तभी शिवम चौहान वहां पहुंचा और उसने गाड़ी में से पेट्रोल निकालने को लेकर आपत्ति जताई। इस बात से नाराज बदमाशों ने शिवम पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल शिवम को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया था। आरोपी भोला लिस्टेट बदमाश है जिस पर कई मामले दर्ज है। वहीं अन्य आरोपियों ने दो नाबालिक बताए जा रहे है।

घटना की जानकारी मिलते है एएसपी मनीष खत्री, टीआई अशोक पाटीदार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मामले में पुलिस ने घेराबंदी कर कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच पड़ताल मामला पेट्रोल निकालने को लेकर भी सामने आया है।