दिल्ली के ज्वेलर से 60 लाख की  लूट के 7 आरोपी जेवरात के साथ काबू

ख़बरें अभी तक। पिछले दिनों दिल्ली के ज्वेलर से 60 लाख रूपए के जेवर व् नगदी लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी। लूट के आरोपी लूटी गयी ज्वेलरी के साथ काबू ,3 बाइक दो देशी पिस्टल व् लूट की के 80 प्रतिशत ज्वेलरी के साथ पुलिस ने 7 आरोपियों को किया काबू ,जबकि मुख्य दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे है।

13 फरवरी को पानीपत सिटी थाना से महज 300 मीटर दूर फ्लाईओवर के नीचे डाकखाने के सामने चार बदमाशों ने दिल्ली के गोल्ड में डायमंड व्यापारी के 50 लाख से 60 लाख तकरीबन के जेवर लूट लिया थे और 70000 कैश, बदमाशों ने पहले सेल्समैन को शॉल उड़ाकर गाड़ी से बैग उठाने का प्रयास किया था। व्यापारियों ने  विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल तान दी मालिक ने गाड़ी चलाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी दूसरी कार से टकरा कर रुक गई बदमाश कार से ज्वेलरी से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने व्यापारियों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरों की मदद से लूट के 7 आरोपियों को ज्वेलरी के साथ अलग -अलग जगह से काबू करने में सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपियों से लूट में इस्तेमाल 3 बाइक और दो देशी पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस ने बताया की आरोपी लम्बे समय से व्यापारियों की रेकी कर रहे थे। अभी भी इस मामले के मास्टरमाइंड दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस कप्तान ने दावा किया हे की जल्द दोनों आरोपियों को भी काबू कर लिया जायेगा।