हरियाणा की दो बड़ी पार्टियों के इन नेताओं ने थामा जेजेपी का दामन

ख़बरे अभी तक। सांसद दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में जननायक जनता पार्टी का काफिले में दिनों दिन बढौतरी हो रही है. पिछले एक सप्ताह में प्रदेश स्तर के कई नेता अपने पुराने राजनीतिक दल छोड़कर जेजेपी में शामिल हो गए हैं। इसी सिलसिले में महेंद्रगढ़ से इनेलो के जिला प्रवक्ता बजरंग लाल अग्रवाल ने भी सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी का दामन थामा।

दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में उनका स्वागत किया और कहा कि अग्रवाल जी के आने से पार्टी को दक्षिण हरियाणा में विशेष तौर पर और व्यापारी वर्ग में पूरे प्रदेश में मजबूती मिलेगी।

वहीं उन्होंने जननायक जनता पार्टी ज्वाइन करने पर सांसद दुष्यंत चौटाला व वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद किया और कहा कि वे पार्टी के लिए तन-मन-धन से काम करेंगे और इसी साल हरियाणा में जेजेपी की सरकार बनाने में अपना पूरा योगदान देंगे।

वहीं कांग्रेस पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल दहिया भी अपनी पार्टी छोड़कर जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए। अनिल दहिया ने भी सांसद दुष्यंत चौटाला से मुलाकात कर यह ऐलान किया है। सांसद दुष्यंत चौटाला ने दहिया को पार्टी का झंडा दिया और उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।