उत्तराखंड: मुस्लिम समाज ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

ख़बरें अभी तक। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए देश के वीर जवानों की शहादत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। पुरा देश इस घटना से बेहद दुखी है। वहीं पौड़ी के मुस्लिम समुदाय ने भी शहीद हुए जवानों की वीरता को नमन करते हुए श्रद्धाजंलि दी और रैली निकाली। जिसमें मुस्लिम समाज ने सरकार से गुहार लगाई की पाकिस्तान से बदला लिया जाए। साथ ही रैली में हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये गए और आतंकवाद को खत्म करने के नारे भी लगाए गए।

मुस्लिम समाज का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा समय-समय पर कश्मीर में भारतीय सेना पर हमला किया जाता रहा है। इसकी वो घोर निंदा करते है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि भारत को भी इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। स्थानीय निवासी राहत हुसैन कहते हैं कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश का पूरा मुस्लिम समाज बहुत दुखी है और वो इस हमले की घोर निंदा करते हैं।

मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि वे सेना के साथ मिलकर पाकिस्तान के साथ युद्ध करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस आतंकी हमले के लिए वो पूरी तरह से पाकिस्तान को दोषी मानते हैं। ऐसे हमले दोबारा न हो इसके लिए सरकार को पाकिस्तान के विरुद्ध कड़े कदम उठाने चाहिए।