पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान भड़के लोग, कहा बंद करो कपिल शर्मा शो

ख़बरें अभी तक। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश भर में आक्रोश फैला है। देश भर में इसकी कड़ी निंदा की जा रही है। शहीद  जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सरकार से लेकर विपक्ष तक एकजुट हो गया है। इस हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को देश में प्रतिबंध लगाने की मांगें भी तेज़ हुई हैं। इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर अपनी राय दी है जिसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित हुई थी और इसके बाद पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू पत्रकारों से बात करते हुए  उन्होंने कहा ‘क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ उन्होंने ये भी कहा ‘ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए’

सिद्धू के इस बयान पर कई ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधा। उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर भी पाबंदी लगाने की बात कही। कई ट्रोल्स ने डिमांड की कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाला जाए वर्ना वे इस शो को बॉयकॉट करेंगे।