‘इश्कबाज’ की अनिका का हॉट लुक आया सामने, देखिए

ख़बरें अभी तक। पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो शेयर कर रही है। जो लोगों द्वारा काफी पंसद भी की जा रही है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर ‘रेड हॉट’ तस्वीर शेयर की है. ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

सुरभी का ये हॉट अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सुरभी चंदाना ‘इश्कबाज’ में अपने किरदार ‘अनिका’ से फैंस के दिलों पर छा गई थीं. अनिका का रोल टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से था. शिवाय के साथ उनकी कैमिस्ट्री खूब जमी थी. ये तस्वीर उन्होंने वैलेंटाइन के मौके पर पोस्ट की है. वहीं सुरभी को ऐसे सेक्सी अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया है.
सुरभी ने इससे पहले भी अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन पहले उनका ऐसा अंदाज देखने को नहीं मिला. इस तस्वीर के बाद वे टीवी की सबसे ग्लैमरस और हॉट बहू बन चुकी हैं. वहीं फैंस भी उनका ये अवतार देखकर चौंक गए हैं. इस तस्वीर पर उन्हें काफी रिएक्शन्स मिल रहे हैं. अनिका को इश्कबाज से दूर हुए तीन महीने का समय हो चुका है। अनिका के किरदार में अपने ‘खिड़कीतोड़’ डायलॉग से पहचानी जाने वाली सुरभी अब सेक्सी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं.

वे आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती नज़र आ जाती हैं. सुरभि ने हाल ही में अपने कई फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। जिसे काफी तेजी से देखा जा रहा है। एक टीवी शो के जरिए सुरभी ने काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली थी. शो छोड़ने के बाद सभी ने उनसे वापस आने की गुजारिश भी की लेकिन वे मन बना चुकी थीं.