सीएम मनोहर लाल ने रोहतक में की जनविश्वास रैली, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

खबरें अभी तक। हरियाणा के रोहतक जिले के पैतृक कलानौर हल्के में आज सीएम मनोहर लाल  की जन विश्वास रैली हुई। मुख्यमंत्री की यह अपने हल्के में इस तरह की दूसरी रैली थी। जिसमें मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार,परिवारवाद पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। खट्टर ने मंच से रोहतक लोक सभा सांसद दीपेंदर हुड्डा पर बोलते हुए कहा दीपेन्द्र हुड्डा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का बच्चा है।

जिसका मुख्यमंत्री बापू था उनके दस साल के राज में नौकरियां बेची जाती थी। उन्होंने कुछ परिवार को ही फायदा पहुंचाया। वहीं विपक्षीयों के गठबंधन पर सीएम ने कहा कि विपक्षी मोदी से डरे हुए है और गठबन्धन वे लोग बनाते है जो हताश और निराश होते है। ये अवसरवादी है और सत्ता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे है। इनका जनता से कोई लेना देना नही है।  इस रैली में खास बात यह हुई कि 15 गांव के सरपंच व 5 वार्डों के पार्षदों ने बीजेपी का दामन थामा।

मुख्यमंत्री ने कलानौर हल्के के विकास के लिए सरकारी खजाने का मुंह खोल दिया। मुख्यमंत्री ने हल्के के विकास के लिए अलग अलग परियोजनाओं के लिए 224 करोड़ की राशि मंजूर की। मुख्य मंत्री ने संबोधन में कहा कि लोक सभा चुनाव के लिए हमें तैयार रहना होगा और खासकर रोहतक लोक सभा की सीट हरियाणा की दस की दस सीटे जीतकर कमल का फूल को खिलाना है।