राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज यानि शनिवार का दिन

ख़बरें अभी तक। मेष: खर्च में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक संबंधों में खटास आएगी. नौकरी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. कोई नया कार्य शुरू न करें तो ही बेहतर होगा.

वृष

शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पुराने मामले सुलझेंगे. नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों के लिए अच्छा दिन, नए अवसर मिलेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन

रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलने के संकेत. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आएगी. जोखिम उठाने पर फायदा मिल सकता है.

कर्क

मानसिक स्वास्थ्य में सुधार आएगा. किसी दोस्त या अन्य परिचित के व्यवहार से खुशी मिलेगी. कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं तो रूक जाएं. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.

सिंह

पारिवारिक कलह बनने की स्थिति है. वाणी में मधुरता बरतें, व्यवहार में नम्रता रखें. आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. कोई खुश खबरी भी मिल सकती है.

कन्या

रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. किसी करीबी से सहायता प्राप्त होगी. व्यवसाय में निवेश करने की योजना बन सकती है, संभलकर काम लें.

तुला

दिनभर व्यस्त रहेंगे, थकान हो सकती है. यात्रा का योग है. आर्थिक लाभ होगा किंतु खर्च भी बढ़ेगा. मानसिक स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

वृश्चिक

रोजगार के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होगा. खर्च में कमी आएगी. पुरानी पारिवारिक समस्या का समाधान होगा.

धनु

अपनों से सुख की प्राप्ति होगी. नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. दिन की शुरुआत खुशमिजाज तरीके से होगी लेकिन व्यस्तता के चलते शाम को थकान हो सकती है.

मकर

निवेश की योजना बनेगी. व्यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिलने के आसार रहेंगे. हालांकि अपनों से रिश्ते खराब हो सकते हैं, ध्यान रखें.

कुंभ

व्यवसाय में लाभ होगा. पुराने उधार चुकता होंगे. खर्च भी बढ़ेगा लेकिन आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. हालांकि सेहत में गिरावट आ सकती है.

मीन

परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे, इससे संबंधों में खटास आ सकती है. नौकरी और व्यवसाय में व्यस्त रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर काम की सराहना होगी.