एचआरटीसी के सेवानिवृत कर्मचारियों ने कहा उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो चुनावों का करेंगे बहिष्कार

ख़बरें अभी तक। पूरी उम्र एचआरटीसी विभाग को सेवाएं देने के बाद भी समय पर पेंशन न मिलने पर कर्मचारियों के सब्र का बांध टूट रहा है। हमीरपुर में परिवहन सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण मंच के पदाधिकारियों ने बैठक करके पेंशन का समाधान न होने की सूरत में सरकार को चेताया है कि अगर पेंशन की समस्या ऐसी ही रही तो आने वाले लोकसभा चुनावों का सेवानिवृत कर्मचारी परिवार सहित बहिष्कार करेंगे।
जिला अध्यक्ष अजमेर सिंह ठाकुर ने बताया कि बीजेपी सरकार ने भी सेवानिवृत कर्मचारी संघ से समय परपेंशन देने का वायदा कियाथा लेकिन अब वायदा पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने सरकार को चेताया कि अगर पेंशन समस्या का हल न हुआ तो सेवानिवृत कर्मचारी लोकसभा चुनावों का बहिष्ष्कार करेंगे।
हमीरपुर में परिवहन सेवा निवृत कर्मचारी कल्याण मंच द्वारा मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अजमेर सिह ठाकुर ने की । बैठक में कई अहम मुददो को लेकर चर्चा की गई । बैठक में पैशन का स्थाई समाधान ना होने पर कर्मचारियों ने सरकार के प्रति गहरा रोष व्यक्त किया । सरकार द्वारा हर माह की सात तारीख को पेंशन दिए जानेके आश्वासन को भी खोखला बताया जिससे बुढापे में सेवानिवृत कर्मचारियों कोपैसों के लाले पड़ रहे है।  सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण मंच के सदस्य ज्यादातर 70 साल पार कर चुके है। जिनके लिए परिवार का निर्वाह करना मुशकिल हो रहा है।