राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ख़बरें अभी तक। मेष: मेष राशि के लोगों के करियर के रास्ते खुल जाएंगे. हर जगह आपकी तारीफ होगी. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. परिवार का पूरा सहयोग आपको मिलेगा.

वृष: वृषभ राशि के लोगों की किस्मत आपके ऊपर बनी रहेगी. अचानक कुछ ऐसा मिल सकता है जिसकी आपको तलाश थी. आज आपके कार्य सराहे जाएंगे. सेहत शानदार रहेगी.

मिथुन: मिथुन राशि के लोगों को अधिक से अधिक मौका घरवालों के साथ बिताने का मौका मिलेगा. बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आज आप किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बनेंगे.

कर्क: कर्क राशि के लोगों को आज उम्मीद से ज्यादा भरोसा नुकसान पहुंचाएगा. आज आप वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में उतार-चढ़ाव हो सकता है.

सिंह: सिंह राशि के लोग आज आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे. कोर्ट कचहरी में लंबे समय से चल रहा मामला आपके पक्ष में आएगा. कानूनी सलाहकारों की मदद आपको मिल सकती है. सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.

कन्या: कन्या राशि के लोगों की समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किसी समाजिक कार्यों का हिस्सा आप बन सकते हैं. दफ्तर में जूनियर आपसे काम सीखेंगे. अविवाहितों के लिए शादी के लिए प्रस्ताव आएंगे.

तुला: तुला राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. परिवारजनों से किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है . किसी को आपकी बात बुरी लग सकती है.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के लोग आज छोटी सी बातों में खुशी तलाशेंगे. आपका मन शांत रहेगा. नई चीजों पर आप विचार कर सकेंगे. जमीन जायदाद से जुड़ा मामला आपके पक्ष में आएगा.

धनु: धनु राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमें सफल होंगे. सफलता आपके कदम चूमेगी. छोटे स्तर पर कारोबार आपको फायदा देगा. न्याय पक्ष आपके साथ रहेगा.

मकर: मकर राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. आज आप स्थिति में भावनाओं का संतुलन बनाकर रखें. आज सोने-चांदी का व्यापार करने वाले लोग थोड़ा सतर्क रहें. सेहत को लेकर सावधान रहें.

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों का कलात्मक क्षमता का विकास होगा. दफ्तर में कोई बड़ी जिम्मेदारी आपके कांधे पर आ सकती है. जीवनसाथी से जुड़ी गुड न्यूज मिल सकती है. वकीलों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

मीन: मीन राशि के लोगों की धन से संबंधित परेशानियां दूर हो जाएंगी. कोई दोस्त आपकी परेशानी सुलझाने में मदद करेगा. घरवालों के साथ समय का आनंद उठाएंगे. परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा.