साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी रचा रहीं हैं दूसरी शादी, सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की खुशी ….

खबरें अभी तक। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत पिछले कुछ दिनों से अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. सोमवार को ही सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. शेयर की गई इस तस्वीर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

7 साल की शादी तोड़, पति से अलग हुईं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

सौंदर्या कर रही हैं दूसरी शादी

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल वो दूसरी शादी करने जा रही हैं. सोमवार को ही सौंदर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सौंदर्या ने कहा कि, ‘सिर्फ एक सप्ताह बचा है. दुल्हन मोड. वेड विशागन सौंदर्या.’ सौंदर्या ने बताया है कि वो 11 फरवरी को ही बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से शादी करने जा रही हैं.

2010 में की थी पहली शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2010 में सौंदर्या ने उद्योगपति अश्विन रामकुमार से शादी की थी. लेकिन इन दोनों की शादी बहुत दिनों तक चल नहीं पाई. आपसी मनमुटाव की वजह से सौंदर्या और अश्विन ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. साल 2016 में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी जिसके बाद कानूनी तौर पर दोनों अलग हो गए. सैंदर्या और अश्विन का वेद नाम का एक बेटा भी है.