कल दिल्ली में पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से मुलाकात कर सकती है प्रियंका गांधी

खबरें अभी तक। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को विदेश से भारत लौट आई हैं. आपको बता दें कि वे अपनी बेटी इलाह का इलाज कराने के लिए अमेरिका गई थी. प्रियंका गांधी को 23 जनवरी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने का ऐलान हुआ, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी यूपी का प्रभारी नियुक्त किया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश की राजधानी लखनऊ से उत्तर प्रदेश के दौरे की शुरुआत करेंगी. अनुमानित है कि प्रियंका गांधी रोड शो भी कर सकती है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ आ सकती हैं. वे 7 फरवरी को दिल्ली में पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से मिलेंगी. यूपी कांग्रेस ने प्रियंका के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया है.

पार्टी सूत्रों के अनुसार गुरुवार को कांग्रेस महासचिवों और अलग-अलग राज्‍यों के इंचार्ज की बैठक में प्रियंका भी शामिल होंगी. यह बैठक आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बुलाई गई है. इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को भी प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्षों और कांग्रेस विधायक दल के नेताओं की बैठक बुलाई थी जिसमें आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई थी.

आपको बता दें कि मंगलवार को ही यूपी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनका नया ऑफिस मिल गया है. दिल्ली के 24 अकबर रोड में मौजूद कांग्रेस दफ्तर में प्रियंका को उनका कमरा दे दिया गया है, जहां उनकी नेम प्लेट भी लग गई है. खास बात ये है कि प्रियंका गांधी के इस कमरे से ही राहुल गांधी के पॉलिटिकल करियर की शुरुआत हुई थी. ये कमरा कभी राहुल गांधी का हुआ करता था. प्रियंका गांधी का ये कमरा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बिलकुल बगल में है.