हिमाचल: सुजानपुर में पैसों को दोगुना करने के नाम पर करोड़ों की ठगी का मामला आया सामने

ख़बरें अभी तक। सुजानपुर में पैसों को दोगुना करने के नाम पर करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार किम फयूचर विजन नाम चिटफंड कंपनी के द्वारा सुजानपुर में कार्यालय खोलकर लोगों के पैसों को दोगुना के नाम पर ठगा गया है। जिस पर पीडित संजीव कुमार सपुत्र प्रकाश चंद निवासी बडसाई आलमपुर ने सुजानपुर थाना में ठगी का मामला दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार छह साल में आरडी और एफडी का पैसा दोगुना करने का लालच देकर चिटफंड कम्पनी सैंकडों लोगों के करीब छह करोड रूपये लेकर फरार हो गई है। सुजानपुर में वर्ष 2009 से संचालित निजी कंपनी का अधिकारी पैसे लेकर रफू चक्कर हो गया है। पुलिस अब कंपनी के अफसर की तलाश में जुट गई है। वहीं जिला मुख्यालय हमीरपुर में कंपनी की  ब्रांच एक साल पहले ही बंद हो चुकी है। यह कंपनी विदेश में लोगों का पैसा ऐंठ कर रफूचक्कर हो गई है।

एएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि सुजानपुर के क्षेत्र में निजी कंपनी किम फयूचर विजन के पास पैसे दोगुना करवाने के लिए जमा करवाए थे लेकिन कंपनी अब रफूचक्कर हो गई है। यह कंपनी विदेश में पैसा जमा करती थी लेकिन कंपनी अब क्षेत्र छोड चुकी है जिस पर पुलिस ने धारा 420 का मामला दर्ज कर छानबीन जारी कर दी है।