कारोबारी पर की ताबडतोड फायरिंग, सोने की चैन और अंगूठी लूटकर फरार हुए बदमाश.

खबरें अभी तक। नोएडा के सेक्टर 30 में बाइक सवार बदमाशों ने BMW कार से जा रहे एक कारोबारी पर ताबडतोड फायरिंग करने के बाद कार में सवार कारोबारी को घायल करके सोने की चैन और अंगूठी लूटकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करया. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. आस-पास लगे सीसीटीवी में लूट की पूरी वारदात कैद हो गई है.

पीड़ीत की पहचान गौरव कपूर के नाम से हुई है. बताया जा रहा है कि गौरव फाइनेंस का कारोबार करता है.  वह सोमवार को नोएडा सेक्टर 30 में अपने किसी दोस्त को छोड़ने आए थे. उसी समय पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने इशारा करके रोकने की कोशिश की और जाहिर किया कि जैसे वो कुछ पूछना चाहते हैं. जैसे ही गौरव कपूर ने अपनी गाड़ी को रोका और खिड़की का शीशा उतारा तो बदमाश उनका सामान लूटने लगे. जब उन्होंने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें कपूर के हाथ व जांघ में गोली लगी और वो घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कार सवार को एनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले लूट की वारदात को अंजाम दिया फिर उसके बाद गोली चलाई. फिलहाल घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है.