कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

मेष

कारोबार में मंदी का दौर है, धैर्य से काम लें. जल्दबाजी में फैसला ना करें, संतान के विवाह के लिए आप चिंतित रहेंगे, आजीविका के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है. वाहन सुख मिलेगा.

वृष

वृषभ राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता है. समाज में आपकी कामों की तारीफ होंगे. विरोधी परस्त होंगे. अध्यन में आपकी रुचि कम रहेगी.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को शुरूआत में आलस रहेगा. आज परिवार और जीवनसाथ में किसी एक को चुनने के लिए अस्मंसजस्य में रहेंगे. इष्ट पर भरोसा रखेंगे तो नजीते सुखद होंगे. किसी संत का दर्शन संभव है.

कर्क

कर्क राशि के लोगों के सोचे हुए काम समय से होने पर आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी. संतान की उन्नति से मन प्रफ्फुलित होगाा. मकान और दुकान बदलने का योग बन सकता है. आज आध्यात्म में आपका मन लगेगा. विवाह में आ रही परेशानियां दूर होंगी.

सिंह

सिंह राशि के लोगों को कारोबार में नए प्रस्ताव मिलेंगे जो लाभदायक साबित होंगे. संतान पक्ष की जरूरतों को पूरा करने में धन खर्च होगा. माता पिता के साथ समय बीतेगा. परिजनों की मदद मिलेगी.

कन्या

कन्या राशि के लोग आज कार्यों को ना टालें, समय रहते हुए कोर्ट कचहरी का काम निपटाएं. धन एकत्रित करने में आप लगे रहेंगे. आज आपको हैरान करने वाली कोई खबर आ सकती है.

तुला

तुला राशि के लोग आज जिस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, उनसे मिल सकेंगे. राजकार्य में बाधाएं आ सकती है. भाग्य उदय के लिए समय शानदार है. ठीक समय पर अवसरों का लाभ लें. आज इस राशि के बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के राजनीतिक संबंध मजबूत होंगे. धन निवेश से आपको लाभ मिलेगा. कारोबार में अनुभवी लोगों का मार्ग दर्शन करें. आजीविका के लिए कर्ज लेना पड़ेगा. पारिवारिक समारोह में आप शामिल हो सकते हैं.

धनु

धनु राशि के लोगों को आज साझेदारी का लाभ मिलेगा. नया वाहन क्रय करने का मन बन सकता है. आपके कार्यस्थल पर किसी तरह की प्रशासनिक परेशानी आने की संभावनाएं बन सकती हैं.

मकर

मकर राशि के लोगों के मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. लालच करने से नुकसान होगा. सहकर्मियों के साथ आपका ताल-मेल नहीं बैठेगा। इंटरव्यू में सफलता के बावजूद नियुक्ति पत्र नहीं मिलेगा।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के जिद्दी व्यावहार से अधिकारी नाराज हो सकते हैं. कार्य नें अवरोध आ सकते हैं, वैवाहिक फैसले लेने में आप असमर्थ रहेंगे, दिल की सुने या दिमाग की इसी उलझन से आप घिरेंगे.

मीन

मीन राशि के लोग जो बोलते हैं, उससे मुकर जाते हैं. समय पर कार्य करना सीखना जरूरी है. कल कभी नहीं आता इसलिए आज का काम आज ही पूरा करें. इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ हो सकता है.