कर्नाटक: सीएम कुमार स्वामी बोले, कांग्रेस लांघ रही सीमा छोड़ दूंगा सीएम पद

ख़बरें अभी तक। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस  की गठबंधन सरकार के बीच सबकुछ ठीक ढंग से चलता हुआ प्रतीत नहीं  हो रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता कुमास्वामी ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को कंट्रोल करना चाहिए।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, जब कर्नाटक के मुख्यमंत्री से पूछा गया कि कांग्रेस विधायक सिद्धारमैया को अपना नेता कहते हैं तो उन्होंने कहा कि सभी मुद्दों को कांग्रेस नेताओं को देखना चाहिए। मैं इसके लिए संबंधित व्यक्ति नहीं हूं।

कर्नाटक सरकार पर संकट: कुमारस्वामी बोले, मुझे बताने के बाद बीजेपी नेताओं से मिले कांग्रेस के तीन विधायक, सरकार को नहीं कोई खतरा। कुमारस्वामी ने आगे कहा कि वे अपनी लाइन को क्रॉस कर रहे हैं। अगर वे ऐसा करते हैं तो फिर मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को जरूर कंट्रोल करना चाहिए।

वहीं, दूसरी ओर जब कर्नाटक के डिप्टी सीएम पूछा गया कि कांग्रेस विधायक कहते हैं सिद्धारमैया हमारे नेता हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि सिद्धारमैया सर्वश्रेष्ठ सीएम रहे हैं। वह हमारे सीएलपी नेता हैं। विधायकों के लिए सिद्धारमैया मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बारे में कहा कि उन्होंने अपनी राय व्यक्त की है। इसमें गलत क्या है? हम सब उनसे खुश हैं।