नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के दिन संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर डाली बेटी की फोटो, हुए ट्रोल

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त हमेशा किसी न किसी चीज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं वो चाहे उनकी निजी जिंदगी हो या फिर उनके परिवार को लेकर या फिर उनके गुस्से को लेकर चर्चाओं में रहना। आपको बता दें कि हाल ही संजय दत्त ने अपनी बेटी इकारा के साथ सोशल मिडिया पर एक फोटो शेयर की जिसको लेकर वो काफी ट्रोल हो रहे हैं। संजय दत्त ने ये फोटो नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के उपलक्ष्य पर डाली और साथ ही एक मैसेज भी डाला ‘मेरी बेटी मेरा खजाना है’ मैं प्रार्थना करता हूं कि हर बेटी को वो प्यार मिले जिसकी वो हकदार है। लेकिन फिर भी उनके फैंस को ये फोटो पसंद नहीं आया।

जबकि फोटो में कोई भी खराबी नहीं थी। इस फोटो में संजय दत्त की बेटी उनकी गोद में बेैठी है। इकारा पापा की गोद में बोहत ही प्यारी लग रही है। फोटो में वैसे तो कोई खराबी नहीं है लेकिन फिर भी फोटो ट्रोल हो गई। संजू बाबा के ट्रोल होने का कारण था उन्होंने तस्वीर सिर्फ अपनी छोटी बेटी इकारा के साथ शेयर की है और इस मौके पर वह बड़ी बेटी त्रिशाला के साथ कोई फोटो नहीं डाला है और न ही संदेश में उनका कहीं जिक्र किया है।

यह बात फैंस को पसंद नहीं आई। क्योंकि संजू दत्त ने तस्वीर सिर्फ अपनी छोटी बेटी इकारा के साथ शेयर की है और इस मौके पर वह बड़ी बेटी त्रिशाला को भूल गए। संजू बाबा पर नाराजगी जताते हुए एक यूजर ने लिखा शायद आप भूल गए हैं कि आपकी दो बेटियां हैं। इसके बाद एक यूजर ने लिखा त्रिशाला दत्त के बारे में क्या कहना है वो आपकी बड़ी बेटी है। आपको बता दें कि त्रिशाला उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। बता दें त्रिशाला भारत में नहीं रहती है वो काफी समय से अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रह रही हैं।