रिपब्लिक डे के मौके पर सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट पर यात्रा के लिए टिकटों पर आकर्षक छूट ….

  खबरें अभी तक। अगर आपकी इच्छा है की आप कम पैसों में कहीं घूम कर आएं तो आपको पास अब अच्छा मौका है. रिपब्लिक डे के मौके पर सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट पर यात्रा के लिए टिकटों पर आकर्षक छूट दे रही है. घरेलू फ्लाइट के टिकट की शुरुआती कीमत 979 रुपए है. यह ऑफर अगले तीन दिनों तक के लिए उपलब्ध है. इस सेल के तहत टिकटों की बुकिंग 26 जनवरी से 28 जनवरी 2018 के बीच कराई जा सकेगी.

आओ पहले, पहले पाओके आधार पर मिलेंगे टिकट

इस सेल के तहत टिकट को ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर एयर इंडिया की वेबसाइट, एयरलाइन और सिटी बुकिंग ऑफिस, कॉल सेंटर्स तथा ट्रैवल एजेंटों के जरिए खरीदा जा सकता है.

घरेलू रूट पर 979 रुपए में टिकट-घरेलू रूट पर इकोनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत 979 रुपए, जबकि बिजनेस क्लास में टिकट की कीमत 6,965 रुपए है. इस कीमत में सभी टैक्स शामिल हैं.

Air India नवंबर अंत से घरेलू मार्गों पर देर रात उड़ान सेवाओं की करेगी शुरुआत

अमेरिका की यात्रा सबसे सस्ती!

खबरों की मानें तो इंटरनेशनल रूट पर सबसे सस्ता राउंड ट्रिप टिकट अमेरिका की यात्रा के लिए मिल रहा है. इकोनॉमी क्लास के लिए राउंड ट्रिप टिकट की शुरुआती कीमत 55,000 रुपए है. ब्रिटेन और यूरोप के लिए इकोनॉमी क्लास के लिए शुरुआती किराया 32,000 रुपए है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए इकोनॉमी क्लास में टिकट की शुरुआती कीमत 50,000 रुपए होगी.

सुदूर पूर्वी एशियाई और दक्षिण-पूर्वी एशियाई देशों के लिए टिकट की कीमत 11,000 रुपए से शुरू है. इसी तरह, सार्क और खाड़ी देशों के लिए भी टिकटों की कीमत बेहद किफायती होगी. इन सभी इंटरनेशनल रूट पर बिजनेस क्लास के टिकट भी उपलब्ध होंगे