करण चौटाला का दिग्विजय-दुष्यंत पर कटाक्ष, कहा राजनैतिक लड़ाई को निजी लड़ाई बनाया

ख़बरें अभी तक। इनेलो युवा नेता अर्जुन चौटाला ने दुष्यंत के उस बयान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने महिलाओं को जेजेपी समर्थित उम्मीदवार को वोट न देने पर परिवार के पुरुषों को रोटी न देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय-दुष्यंत ने पहले देश के ताऊ देवीलाल के परिवार इनेलो को तोड़ा फिर दादा ओमप्रकाश चौटाला के परिवार को तोड़ा अब ये गांव-गांव में आम लोगों के परिवारों को तोडऩे की सीख दे रहे हैं।

इनेलो युवा नेता ने कहा कि राजनीति समाज को दिशा देने और समाज के निर्माण के लिए होती है जिसमें युवाओं की भूमिका हमेशा अहम रही है लेकिन ये दोनों भाई घर तोडऩे की और बुजुर्गों के अनादर की सोच रखते हैं जिसकी इनेलो कड़ी निंदा करती है। अर्जुन चौटाला ने यह भी कहा कि यह दोनों भाई लोगों की सहानुभूति पाने के लिए हमेशा से ही अमर्यादित और अवांछित हरकतें करते रहे हैं। इन्होंने पहले ओमप्रकाश चौटाला से आशीर्वाद प्राप्त करने की बात कही थी, आज उन्हीं को तिहाड़ भेजने का काम किया है

जेजेपी को ‘जमा झूठी पार्टी’ की संज्ञा देते हुए इनेलो युवा नेता ने यह भी कहा कि इन लोगों की झूठ की पोल खुल चुकी है। अब ये नया षड्यंत्र रच जनता को बहकाने का काम करेंगे।