उत्तर प्रदेश: नशे में धुत युवक ने दरिंदगी हद की पार , 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। शराब के नशे में धुत होकर आए दिन लोग अपने होशोहवास खो देते हैं, व बड़े बड़े अपराध कर देते हैं, इसी तर्ज में जालौन में एक दरिंदे युवक ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ कुकर्म कर दिया, घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी, वैसे ही हड़कम्प मच गया।

कालपी के श्याम पैलेश गेस्ट हाऊस में मौसी की शादी समारोह में आई मासूम आठ वर्षीय बच्ची कमरे में सो रही थी, रात में परिजनों की आंख खुली तो वे बच्ची को गायब देखकर सन्न रह गए, सीसीटीवी फुटेज खंगाली गयी तो पता चला कि बाराती पक्ष का एक युवक बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया है। इसके बाद शादी समारोह में हड़कम्प मच गया।

पुलिस ने तत्काल बच्ची की तलाश शुरू की, आरोपी बच्ची को मोटर साईकिल से जोल्हूपुर मोड़ ले गया जहां सड़क किनारे उसके साथ कुकर्म किया। बच्ची की चिल्लाने की आवाज को सुनकर लोग एकत्रित हो गये लोगों को देख आरोपी फरार हो गया। जिसकी तहरीर कालपी कोतवाली को दे दी गई है। जिस पर कालपी पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है तथा कोतवाली इंचार्ज सुधाकर मिश्रा ने आरोपी को घेराबंदी करके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में पुलिस अधीक्षक जालौन ने बताया कि प्राथमिक जांच में स्पष्ट हुआ है कि दुष्कर्म करने की कोशिश तो की गई है। परंतु दुष्कर्म किया गया है या नही यह मेडिकल रिपोर्ट तय करेगी।