चंबा में कार खाई में गिरी तीन लोगों की मौत

ख़बरें अभी तक। आज चम्बा मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर सरू के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 100 मीटर से ज्यादा गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह तीनों लोग जम्मू कश्मीर के कठुआ जिला के बसोली के रहने वाले थे। हालांकि कार का नंबर महाराष्ट्र का होने से कुछ समय तक यह संशय बना रहा कि शायद लोग महाराष्ट्र के हैं। लेकिन जब पुलिस ने शवों के छानबीन की तो उससे पता चला यह लोग  जम्मू कश्मीर के बसोली के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों शवों को सड़क पर पहुंचा एंबुलेंस के जरिये पोस्टमार्टम के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल चंबा पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और अब पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि आखिर हादसे के क्या कारण रहे  होंगे।

एसएचओ  चम्बा प्रशांत ठाकुर ने बताया की सरू के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गहरी खाई में जा गिरी  जिसमें 3 लोगों की मोके पर ही  मौत हो गई है। मरने वाले तीनों लोग जम्मू के बसोली के रहने वाले हैं। फिलहाल तीनों शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम करके इनके शवों को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। साथ ही इस हादसे के कारणों की भी जांच की जा रही है।