करनी सेना का कंगना रनौत पर पलटवार, अपनी हद में रहने की दी हिदायत

ख़बरें अभी तक। अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका पर करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया था। इस पर पलटवार करते हुए राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कंगना को अपनी हद में रहने की हिदायत दी है।

रिलीज होने से पहले ही विवादों से घिरी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर करणी सेना और अभिनेत्री कंगना रनौत में आर-पार की लड़ाई होती दिखाई दे रही है। जहां अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह बयान दिया था कि वह करणी सेना को ही खत्म कर देगी।

कंगना के इस बयान पर राष्ट्रीय करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कंगना रनौत को ललकारते हुए कहा है कि वह उन्हें बोलने लायक नहीं छोड़ेंगे। गोगामेडी ने कहा कि कंगना रनौत राजपूत की बेटी है और एक महिला है, इसलिए उसका सम्मान करते हैं। करणी सेना को खत्म करने वाला आज तक कोई भी पैदा नहीं हुआ है।

वहीं सुखदेव सिंह गोगामेडी ने मणिकर्णिका फिल्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को ललकारते हुए कहा कि यदि इस मूवी के अंदर झांसी की रानी का किसी भी अंग्रेज के साथ कोई अफेयर सीन दिखाया या फिर किसी आइटम सॉन्ग पर लक्ष्मी बाई को नाचते हुए दिखाया, तो करणी सेना चुप नहीं बैठेगी। उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी। इसके साथ ही अभिनेत्री कंगना रनौत को भी उन्होंने अपने हद में रहने की हिदायत दी है।