मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने चिट्टे समेत 2 किए गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। दिल्ली से मंडी के लिए लाई जा रही चिट्टे की खेप के साथ मंडी जिला के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी आज सुबह सुंदरनगर के पास धनोटू से हुई है। मंडी जिला पुलिस की एसआईयू की टीम यहां नाके पर तैनात थी।

दिल्ली से मंडी आ रही वॉल्वो बस को जब चैकिंग के लिए रोका गया तो उसमें सवार दो युवकों पर संदेह हुआ। जब इन युवकों की तलाशी ली गई तो उसमें से चिट्टे की खेप बरामद की गई जो वजन करने पर 59.48 ग्राम निकली। पकड़े गए दोनों युवक मंडी जिला की बल्हघाटी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एक का नाम प्राग गुप्ता स्पुत्र रूप लाल गुप्ता निवासी गांव बग्गी उम्र 24 वर्ष और दूसरे का नाम अरूण ठाकुर स्पुत्र घनश्याम ठाकुर गांव खियूरी उम्र 20 वर्ष बताया जा रहा है।

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है और युवकों को रिमांड पर भेज दिया गया है। बता दें कि इसी महीने एसआईयू द्वारा नशा तस्करी का यह 8वां मामला पकड़ा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि मंडी जिला में चिट्टे की यह अबतक की सबसे बड़ी खेप है। इससे पहले इतनी बड़ी खेप नहीं पकड़ी गई है।