नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की भाजपा को नसीहत

ख़बरें अभी तक। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए अपनी काम से काम रखने की नसीहत दी है। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय मुद्दे पर ज्यादा हो हल्ला कर रहे भाजपा के नेता अपनी ज्वालामुखी में हुई बैठक को न भूले। जब भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर थूका था। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और आने वाले लोकसभा चुनावों में चारो सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। वहीँ आईजीएमसी में रंग रोगन को लेकर भी मुकेश ने सरकार को सरकारी भवनों का केसरियाकरण न करने की चेतावनी दी है।

ऊना में हरोली महिला कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और महिला कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों के लिए केंद्रीय और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मुकेश ने कांग्रेस कार्यालय में हुए संघर्ष पर आ रहे भाजपा नेताओं के बयानों पर तीखा पलटवार किया है। मुकेश ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी ज्वालामुखी की बैठक को न भूले जब भाजपा नेताओं ने एक-दुसरे पर थूक तक फेंका था। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी नही है। कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष के स्वागत समारोह में उमड़ी भीड़ को देख भाजपा के लोग विचलित हैं। मुकेश ने लोकसभा की चारों सीटें जीतकर मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने का दावा किया।

वहीं प्रदेश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान आईजीएमसी में हो रहे रंग-रोगन पर भी नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर निशाना साधा है। मुकेश ने कहा कि भाजपा सरकारी इमारतों का भी भगवाकरण करने का प्रयास कर रही है जिसे सहन नहीं किया जायेगा। मुकेश ने सरकार को चेतावनी दी है कि सरकार जल्द ऐसे काम बंद करें अन्यथा कांग्रेस सख्त रूख अपनाएगी।