हमीरपुर के डिग्री कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन

ख़बरें अभी तक। कौशल भारत सशक्त भारत अभियान के तहत हमीरपुर के डिग्री कॉलेज परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिसमें 40 से ज्यादा मल्टीनेशनल कंपनियों ने युवाओं के साक्षात्कार लेकर मौके पर ही रोजगार प्रदान किया। रोजगार मेले का शुभारंभ सांसद अनुराग ठाकुर ने किया।

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस की रैली में हुई झड़पों पर कहा कि पहले राहुल गांधी का साथ कई राज्यों में छोड़ा है तो अब कांग्रेस की रैली में लात घूसों का चलना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि 2019 की कहानी पहले ही दिखाई देती है। जहां पर कांग्रेस का साथ सहयोगी दल छोड रहे है तो वहीं कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई दिखाई है कि कांग्रेस केवल मात्र सता की लोभी है।

अनुराग ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि रोजगार मेले के माध्यम से साढ़े तीन हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा युवा रोजगार मेले का लाभ उठा रहे है और घर द्वार पर रोजगार मिल रहा है।

रोजगार मेले में रोजगार पाने पहुंचे युवाओं ने बताया कि रोजगार मेले के माध्यम से युवाओं को रोजगार पाने के लिए भटकना नहीं पड़ रहा है। उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया कि सांसद के प्रयासों से रोजगार पाने केलिए सुविधा मिल रही है।