केंद्रीय कपड़ा मंत्री का दावा, बीजेपी को फिर मिलेगा प्रचंड बहुमत

ख़बरें अभी तक।  चंपावत दौरे में पहुंचे केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार को एक बार पुनः प्रचंड बहुमत प्राप्त होगा। अजय टम्टा ने इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की नीतियों पर जनता एक बार पुनः अपना भरोसा जताएगी। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की और कहा पीएम मोदी ने पूरे देश में साख बनाई है।

उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना से देश के लाखों गरीब परिवारों की महिलाओं को धुएं से निजात मिली है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की जितनी भी योजनाएं हैं वह सभी गरीबों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं। कहा कि रसोई गैस मिलने सेटनकपुर बनवसा की महिलाओं की जीवनचर्या में बदलाव तो होगा ही इससे उन्हें धुएं के झंझट से भी निजात मिलेगी।

गुरुवार को  बनबसा और टनकपुर के दौरे में पहुंचे केंद्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा ने उज्जवला योजना के तहत 72 परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गरीब और निर्धन परिवारों के विकास के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिससे आमजनमानस को काफी लाभ पहुंच रहा है। जिसका लाभ आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र सरकार को अवश्य मिलेगा। और एक बार पुनः 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र पर काबिज होगी।