राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ख़बरें अभी तक। मेष: आज अजनबी लोगों पर भरोसा ना करें. परिवार और संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे. पुराने दोस्तों से मुलाकात मन को खुश कर देगी. आज आप नए दोस्त भी बन सकते हैं.

वृष: आज मित्रों का मेलजोल बढे़गा. आपका दिन लाभदायी रहेगा. कारोबार के क्षेत्र में आज दिन लाभदायी रहेगा. व्यापार में आय की बढ़ोतरी होगी. धन लाभ होगा.

मिथुन: आज मिथुन राशि के लोगों का जीवन साथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर रहें. शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बन सकती है. आर्थिक लाभ होगा.

कर्क: कर्क राशि के लोग आज अनजाने में कोई बड़ी गलती कर सकते हैं, सावधान रहें. गुस्से और वाणी पर संयम बरतें. सेहत को लेकर संभलकर रहें. मानसिक रूप से व्यग्रता रहेगी.

सिंह: आज सिंह राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा. समय का इंतजार करें, उससे पहले कोई भी काम नहीं बनेगा. आज भागीदारों से संबंध अच्छे होंगे. हालांकि सेहत में गिरावट आ सकती है.

कन्या: कन्या राशि के लोगों को आज संतो के दर्शन से लाभ मिलेगा. दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ हर कार्य सफल होंगे. गृहस्थ जीवन में सुख और शांति रहेगी. सेहत को लेकर उग्रता रहेगी.

तुला: आज तुला राशि के लोगों में भावुकता रहेगी. छात्र आज अभ्यास और करियर सम्बंधित विषयों में सफलता प्राप्त करेंगे. परिवार में माहौल सुख-शांति से भरपूर रहेगा. कारोबार में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक: आज वृश्चिक राशि के लोग पारिवारिक शांति बनाए रखें. निरर्थक वाद-विवाद करने से बचें. माता की सेहत को लेकर आज मन खराब हो सकता है. आज धन और सम्मान को हानि पहुंच सकती है.

धनु: धनु राशि के लोगों की आज मित्रों और प्रियपात्र के साथ भेंट होगी. छोटे से प्रवास का आयोजन होगा. भाईयों के साथ संबंधो में निकटता बढ़ेगी.

मकर: मकर राशि के लोगों के बने हुए कार्य बिगड़ेंगे. क्रोध और वाणी पर संयम बरतना फायदेमंद साबित होगा. नकारात्मक विचारों को मन में ना आने दें. खान-पान में भी संयम बरतें.

कुंभ: आज कुंभ राशि के लोग दुसरों के प्रति आकर्षित रहेंगे. दिन शुभफलदायी होगा. नए कार्य की शुरूआत के लिए समय अनुकूल है. परिजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक कार्यों में खर्च बढ़ेगा. पैसों से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें.

मीन: मीन राशि के लोगों को आज मेहनत का फल मिलेगा. कम समय में ज्यादा फायदा का विचार नुकसानदायक हो सकता है. आज आप कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें. आज आपकी मानसिक रूप से एकाग्रता कम रह सकती है. शारीरिक सेहत का ध्यान रखें.