पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

ख़बरें अभी तक। पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजंसियों में हड़कंप मच गया।अपना नाम मुख्तार अली बताने वाले एक शख्स ने दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रुम में कॉल कर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी और उन्हें अपशब्द भी कहे। वहीं दिल्ली पुलिस ने लकी सूचना आईबी, एसपीजी सहित अन्य एजेंसियों को दे दी।

वहीं देर शाम पुलिस ने उस शख्स को दिल्ली के आन्द पर्वत इलाके गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार 11.00 बजे एक शख्स ने कॉल कर प्रधानमंत्री को अपशब्द कहे साथ हा जान से मारने की धमकी भी दी। टेक्नीकल सर्विलांस से पता चला कि कॉल आनंद पर्वत इलाके से की गई थी, लेकिन आरोपी का मोबाइल कॉल करने के बाद से बंद था। देर शाम तक चली छानबीन के बाद पुलिस ने आनंद पर्वत के नेहरू विहार इलाके से दर्जी का काम करने वाले मुख्तार अली नामक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

आईबी, एसपीजी, स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू की। देर रात तक आरोपी से पूछताछ जारी थी। छानबीन के बाद संदिग्ध न मिलने पर आरोपी को लोकल पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। उसके बाद उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।