सांसद अनुराग ठाकुर की फोटो से छेड़छाड़ मामले में युवक पर आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज

ख़बरें अभी तक। सांसद अनुराग ठाकुर की फ़ोटो से छेड़छाड़ कर प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध अपशब्द लिखे जाने पर पुलिस ने ऊना के एक युवक पर आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि आरोप है आरोपी युवक ने सांसद अनुराग ठाकुर की नमो अगेन लिखी हुड्ड वाली  फ़ोटो के साथ छेड़छाड़ करके उस पर चोकीदार चोर लिखा और इस फ़ोटो को अपनी फेसबुक पर वायरल किया। ऊना पुलिस ने आरोपी नौजवान के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। बहरहाल इस विषय पर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने भी विरोध जताया है।

लोकसभा चुनावों की आहट के साथ ही राजनीति सरगर्म हो गयी है, इसका खुमार नेताओं के साथ साथ कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर भी सर चढ़कर बोल रहा है। जिसके प्रभाव में आकर कई बार कुछ लोग ऐसा कर जाते हैं जो गलत होता है। कुछ ऐसी ही बानगी मिली ऊना में, जहां एक बीजेपी विरोधी युवक ने अनुराग ठाकुर की नमो अगेन लिखी हुड्डी पहने वाली फ़ोटो पर प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध अपशब्द लिखे,

हिमाचल पुलिस ने ऊना के इस आरोपी युवक के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि आरोपी युवक ने सांसद अनुराग ठाकुर की नमो अगेन लिखी फ़ोटो के साथ छेड़छाड़ की है और उस पर चोकीदार चोर लिखा और इस फ़ोटो को अपनी फेसबुक पर वायरल किया। वहीं हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इस विषय को लेकर तीखा विरोध व्यक्त किया है और आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की है। बहरहाल ऊना पुलिस ने आरोपी नौजवान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।