पीएम मोदी ने आगरा रैली में विपक्ष पर किया हमला, कहा सब मिलकर चौकीदार को बाहर करना चाहते हैं

ख़बरें अभी तक। ताजनगरी आगरा के कोठी मीना बाजार में करीब एक घंटे देरी से पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों की फेहरिस्त गिनाते हुए विपक्षी दलों को भी अपने निशाने पर रखा। पीएम ने सपा बसपा का बिना नाम लिए ही कहा कि जो लोग एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे, वे अब हाथ मिला रहे हैं। सारे के सारे एक होकर चैकीदार को बाहर करना चाहते हैं। पीएम मोदी ने खनन मामले में सीबीआई के छापों का जिक्र कर कहा कि जांच एजेंसियां अपना काम करेंगी, फिर चाहे कोई कितना भी शोर क्यों न मचा ले।

संसद में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के भाषण तारीफ कर पीएम मोदी ने राहुल गांधी को अपने शब्द वाणों से घायल करने में नहीं चूके। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने वाले मिशेल की कहानी को भूल रहे हैं। चैकीदार से पूरे परिवार को डर लग रहा है।

सवर्ण समाज के लिए आर्थिक आधार पर दस फीसदी आरक्षण, जीएसटी, वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट, गंगाजल परियोजना, उज्जवला योजना समेत कई अन्य योजनाओं को गिनाने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने सपा बसपा को अपने सम्बोधन के दौरान निशाने पर रखा। यूपी में 73 प्लस के मिशन को अमली जामा पहनाने के लिए पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को यह भरोसा दिलाने सफलता हासिल की कि 2019 के चुनाव में बीजेपी एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ वापसी कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया कि वे सपा-बसपा के गठबंधन को किनारे लगाकर ही बीजेपी का कमल एक बार फिर से खिलेगा।