बद्दी में व्यापारी से लूट मामला,48 घंटे बाद भी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर

ख़बरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत संढोली गांव में एक व्यापारी से दिनदहाड गोली़ मारकर लाखों की लूट मामले को 48 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका हैं। लेकिन अभी भी पुलिस लुटेरों से कोसों दूर है, हालांकि पुलिस क्षेत्र के होटलों पेट्रोल पंपों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं इसी के चलते डीजीपी हिमाचल प्रदेश एसआर मरडी ने बुधवार को घटनास्थल का दौरा किया और एसपी बद्दी कार्यालय में पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर मामले में जल्द लुटेरों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि अगर प्रशासन पहले ही ज्यादा होता तो शायद इस तरह की घटनाएं क्षेत्र में ना होती लूट की घटना के बाद बीबीएन प्रशासन के अलावा हिमाचल प्रदेश के उच्च अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है जिसके चलते अब उच्च अधिकारी भी औद्योगिक क्षेत्र बद्दी का दौरा कर मामले में जांच की बात कह रहे हैं। वहीं गोलीकांड में गंभीर घायल हुए व्यापारी की हालत पीजीआई चंडीगढ़ में खतरे से बाहर बताई जा रही है और उसकी सेहत में सुधार आ रहा है।

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए डीजीपी हिमाचल प्रदेश एसआर मरडी का कहना है कि वह व्यपारियों  और उद्योगपतियों से बैठक कर उनकी राय ले रहे हैं उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए पुलिस पेट्रोलियम बढ़ाई जा रही है और उद्योगपतियों होटल मालिकों और दुकानदारों को अपने दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दे दिए गए हैं जिसके चलते अगर ऐसी कोई घटना होती है तो आरोपियों को जल्द पकड़ा जा सके।

गोली कांड और लूटपाट के मामले के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और वह आरोपी लुटेरों को जल्द पकड़ने का दावा भी कर रहे हैं अब देखना यही होगा कि कब पुलिस लुटेरों को पकड़ती है।