मणिशंकर अय्यर ने भगवान राम को लेकर दिया विवादित बयान, पूछा भगवान राम महल के किस कमरे में पैदा हुए

ख़बरें अभी तक। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. इस बार अय्यर ने भगवान राम को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राजा दशरथ के महल में 10 हजार कमरे थे, इनमें से कौन से कमरे में राम पैदा हुए थे, क्या यह किसी को पता है ?

मणिशंकर अय्यर ने यह बात दिल्ली में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के एक कार्यक्रम में कही. कार्यक्रम का नाम ‘एक शाम बाबरी मस्जिद के नाम’ रखा गया था. उन्होंने कहा कि आप अयोध्या में राम मंदिर बनाना चाहते हैं, तो जरूर बनाइए, लेकिन आप यह कैसे कह सकते हैं कि राम यहीं पैदा हुए थे. मंदिर वहीं बनाएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, इसका अर्थ क्या है.अय्यर ने कहा कि मंदिर बनाने के लिए आपको एक मस्जिद तोड़ना होगा. क्या एक हिंदुस्तानी के लिए अल्लाह में भरोसा रखना गलत है.

आपको बता दें कि मणिशंकर अय्यर पहले भी कई बार विवादास्पद बयान देते रहे हैं. उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी को कथित तौर पर नीच आदमी कहा था. इसके बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित भी कर दिया था, हालांकि, बाद में उनका निलंबन वापस ले लिया गया.