100 ग्राम चिट्टा व 1 किंवटल डोडा पोस्त के साथ 6 काबू

ख़बरें अभी तक। सीमावर्ती पंजाब बॉर्डर पर सिरसा सीआईए व स्पेशल टास्क टीम पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जहां बठिंडा रोड स्तिथ रेस्ट हाउस से दिल्ली नम्बर की फोर्ड फेसटा गाड़ी से तलाशी के दौरान 100 ग्राम चिट्टा के साथ 4 लोगो को गिरफ्तार किया तो वही दूसरी कामयाबी उपतहसील गोरीवाला के स्टेट हाईवे से स्विफ्ट्टात गाड़ी से  1 किंवटल डोडा पोस्त के साथ 2 लोगों को पुलिस ने काबू किया।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में डबवाली डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स और सीआईए सिरसा पुलिस के इंचार्ज दलेह सिंह की टीम डीएसपी के नेतृत्व में टीमें गठित की गई थी जहां पुलिस ने मुखबरी के आधार पर नाकेबंदी की तो डबवाली के बठिंडा रॉड से दिल्ली नम्बर की गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो उक्त 4 लोगों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस को 100 ग्राम चिट्टा के साथ काबू किया।

जोकि लंबे समय से इस तरह की तस्करी में संलिप्त थे अभी उनको कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। वहीं दूसरी कामयाबी गोरीवाला पुलिस चौकी के क्षेत्र गोरीवाला से एक स्विफ्ट गाड़ी को शक सुधा रोका तो 2 लोगों को 7 थैलो में करीब 1 किंवटल डोडा पोस्त बरामद किया है उन्होंने ने बताया कि अभी तफ़्तीश जारी है जल्द सुराग जुटाये जाएंगे।