हिमाचल: बीते एक माह से लापता नाबालिग, पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई सुराग

ख़बरें अभी तक। मंडी जिला मुख्यालय के साथ लगते मझवाड़ गांव की नाबालिग का अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। नाबालिग के परिजनों ने आज एएसपी मंडी पुनीत रघु से मुलाकात की और बेटी को जल्द तलाश करने की गुहार लगाई। परिजनों ने आशंका जताई है कि कहीं उनकी बेटी की हत्या न कर दी गई हो।

नाबालिग के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी को एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे मंदिर में शादी कर ली। कुछ दिनों तक उनकी बेटी उस युवक के साथ रही लेकिन बाद में उन्हें सूचना मिली कि वह वहां से लापता हो गई है। हालांकि इस संदर्भ में उक्त युवक ने पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। युवक ने दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में कहा है कि यह नाबालिग अपना कुछ सामान लेकर खुद उसके घर से भागी है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके नाबालिग की तलाश तो शुरू की है।

लेकिन अभी तक उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है। नाबालिग के परिजनों ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी उनकी नाबालिग बेटी की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इन्होंने जिला पुलिस से बेटी को जल्द तलाशने की गुहार लगाई है। वहीं एएसपी मंडी पुनीत रघु ने परिजनों को आश्वस्त किया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही नाबालिग का पता लगा लिया जाएगा।