झज्जर:  नाबालिग से हुई रेप की पुष्टि, गैंगरेप का अंदेशा

ख़बरें अभी तक।  बुधवार को झज्जर के एक भट्टे पर झाड़ियों में मिले 11 साल की बच्ची के शव की चौकाने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। डाक्टरों का मानना है कि बच्ची से रेप तो हुआ ही है और साथ ही गैंग रेप की बात को भी नकारा नहीं जा सकता। हालांकि पूरी सच्चाई से परदा उठने में अभी और समय लगेगा। बच्ची की बिसरा को जांच के लिए मधुबन भेजा गया है। जहां से रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा।

आपको बता दें  कि 27 दिसंबर को यह यूपी के बरेली जिला की यह लड़की रहस्यमयी हालात में गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी थी और क्योंकि इसी दिन से लड़की का रिश्ते में चाचा लगने वाला एक युवक भी गाायब था। इसलिए परिजनों ने युवक पर आरोप लगाए थे।  2 जनवरी की सुबह भट्‌टे के पास झाड़ियों में उसका शव पाया गया था। शव की हालत बहुत ज्यादा खराब थी। जानवरों द़वारा शव को कई जगह से खाया जा चुका था और उसकी एक आंख भी फोड़ दी गई थी। शव का पंचनामा डाक्टरों के पैनल द्वारा किया गया था।

आज शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो मामला सोच से भी आगे का निकला। नागरिक अस्पताल के एसएमओ डा  संजय सचदेवा ने बताया कि इस तरह के मामले के पोस्टमार्टम के एक्सपर्ट डाक्टर सुनील नरवाल से यह पोस्टमार्टम कराया गाया और अब साफ कहा जा सकता है कि बच्ची से रेप किया गया था। उन्होंने कहा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जिस तरह की इंजरी मिली है वह निर्भया कांड की ओर इशारा करती है। डाक्टर संजय के अनुसार बच्ची के साथ बहुत बुरा किया गया। उन्होंने कहा कि रेप के बाद बच्ची ही हत्या करने का अंदेशा भी है। शरीर पर काफी चोटों के निशान मिले हैं।