अंबाला: बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर गोमांस ले जा रहा शख्स काबू

ख़बरें अभी तक। अंबाला की थाना पड़ाव पुलिस ने देर रात बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर मांस ले जा रहे एक व्यक्ति को श्री कृष्ण गौ सेवा सोसायटी की शिकायत पर गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पॉलिथीन की बोरी में मांस भी बरामद किया है। पुलिस ने फिलहाल युवक अजय के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 269, 295 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं थाना पड़ाव में मौजूद श्री कृष्ण गो सेवा सोसायटी के सदस्य प्रवीण ने बताया कि कल देर रात हमारी और अंबाला शहर की टीम को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शाहाबाद से गोमांस लेकर आ रहा है जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी।

सोसायटी के सदस्यों का कहना है कि यह व्यक्ति अजय जो शाहबाद का निवासी है अंबाला में मांस सप्लाई करता है। यह व्यक्ति बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर आ रहा था, जिस पर थाना पड़ाव पुलिस और हमने नाका लगाकर NH1 के पास इसे रोका और मोटरसाइकिल पर लदी पॉलिथीन की बोरी में इससे मांस बरामद किया। जिस पर थाना पड़ाव पुलिस इसे थाने में ले गई और उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने मांग की कि इस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाए।

वहीं थाना पड़ाव पुलिस के प्रभारी ने मीडिया को बताया कि उन्हें रात को श्री कृष्ण गौसेवा सोसाइटी के प्रधान का फोन आया कि उन्हें सूचना मिली है कि एक व्यक्ति बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर शाहाबाद की तरफ से संदिग्ध गौमांस लेकर आ रहा है। जिसे पुलिस ने जीटी रोड पर नाका लगाकर हिरासत में ले लिया और उसे थाने ले आई। पूछताछ में उसने अपना नाम अजय वासी शाहाबाद का बताया। पुलिस ने उसके कब्जे से मोटर साइकिल ओर पॉलीथिन के कट्टे से मांस बरामद किया है। पुलिस का कहना है इस मांस की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम बुलाई है जो जांच के लिए इस मांस को हिसार लैब में भेजेगी।