हरियाणा: पानीपत में एक युवक ने शादी का झांसा देकर महिला से बनाए अवैध संबध

ख़बरें अभी तक। पानीपत में इंसानियत को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने महिला से शादी का झांसा देकर सम्बंध बनाये जिससे एक बेटी पैदा हुई। महिला को बेटी होने का बाद युवक ने महिला से नाता तोड़ जिसके बाद महिला अपनी बेटी को उसके पिता का नाम दिलाने के लिए थाने पहुंच गई और कड़कड़ाती ठंड में महिला थाने के बाहर बैठ गयी। मीडिया के जाने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।

वहीं पानीपत की रहने वाली महिला मनीषा ने बताया कि उसके साथ रिजवान नाम का युवक काम करता था और उसी दौरान उसने उसे शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाये। युवक के साथ संबंधों से एक बेटी पैदा हुई जिसके बाद रिजवान ने उसे अकेला छोड़ दिया ओर दूसरी शादी कर ली।  जिसकी शिकायत महिला ने 25 दिसम्बर को पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की।

अपनी मासूम बेटी को उसके पिता का नाम दिलवाने के लिए पीड़िता महिला थाने पहुंची लेकिन कार्रवाई न होती देख थाने के बाहर कड़कती ठंड में ही बैठ गयी और न्याय की गुहार लगाने लगी। मीडिया के सामने पीड़ित ने अपना दर्द बयां किया।

महिला थाने की इंचार्ज मीना कुमारी मीडिया में खबर जाने के बाद मौके पर पहुंची और जल्दबाजी में मुकदमा दर्ज करने की बात कहने लगी।महिला थाना इंचार्ज ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। जल्द से जल्द आरोपी को अरेस्ट किया जाएगा। साथ ही सफाई भी दी कि मामले में कोई कोताही नही हुई है।