पत्नी की नौकरी से नाराज पति ने की पत्नी की चाकू मारकर हत्या

खबरें अभी तक। नए साल के पहले दिन जहां लोग अपने रिश्तों को एक नया मोड़ देने की सोचते हैं तो कुछ लोग नए रिश्ते बनाने की सोचते हैं. लेकिन नए साल के इस शुभ अवसर पर हरियाणा के सांपला में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू मार कर हत्या कर दि. बेदर्दी पति ने अपनी पत्नी को 17 बार चाकू मारा और उसकी बेरहमी से हत्या कर दि. महिला का नाम पिंकी बताया जा रहा है, बताया जा रहा है कि पिंकी अपने पति को छोड़कर अपने मायके में रहती थी और एक निजी अस्पताल में नौकरी करती थी.

पिंकी का मायके रहना और नौकरी करना उसके पति को पसंद नहीं था. मायके में रहने और उसकी नौकरी को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका था. आरोपी सुरेंद्र का छोटा भाई कालू भी पिंकी को कई बार धमका चुका था. महिला की मां संतरा देवी ने पुलिस को बताया कि बेटी पिंकी की शादी 15 साल पहले झज्जर के बराही गांव के निवासी सुरेंद्र उर्फ सोनू से हुई थी. पिंकी पिछले तीन साल से मायके में ही रह रही थी और एक निजी अस्पताल में नौकरी कर रही थी.

पुलिस के मुताबिक, 31 दिसंबर की रात आरोपी सोनू ने अपनी सास संतरा देवी के मोबाइल पर कॉल करके कहा कि वह पत्नी के साथ नया साल मनाना चाहता है और उसे डिनर कराना चाहता है, इसलिए उसे अस्पताल से ही लेकर जाएगा. आरोपी अपनी पत्नी को रेस्टोरेंट में ले जाने के बजाय अस्पताल के नजदीक बने एक कमरे में ले गया और उसने बेरहमी से उस पर चाकू से 17 बार वार किए और मौत की नींद सुला दी.

पुलिस ने मृतका की मां संतरा देवी के बयान पर आरोपी सुरेंद्र और उसके भाई कालू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं. हत्या की जांच कर रहे सांपला के एसएचओ कुलबीर सिंह ने कहा कि आरोपी पति सोनू और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों को जल्द ही गिरफ्तार करने का पुलिस ने आशवासन दिया है.