उत्तराखंड: रुड़की कांग्रेस में विरोध, कांग्रेसी नेताओं ने की प्रेस वार्ता

ख़बरें अभी तक।  2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में विरोध पनपने लगा है अब यह विरोध पहाड़ी या मैदानी प्रत्याशी को लेकर कहें या फिर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का विरोध माना जाए यह कहने से कांग्रेस के कार्यकर्ता बचते नज़र आ रहे है।

वहीं रुड़की में आज पुराने कांग्रेसी नेताओं ने इकट्ठा होकर आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक  प्रेस वार्ता कर कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट से मंगलौर विधानसभा से लेकर धर्मपुर विधानसभा के बीच के। कांग्रेसी को ही टिकट देने चाहिए क्योंकि यहाँ पर भी बहुत से कांग्रेस के दिग्गज मौजूद है जिन्हें हर बार नकार दिया जाता है जबकि हरिद्वार के लोगो को अपने सांसद से मिलने के लिए देहरादून जाना पड़ता है और क्षेत्र में सांसद मोहदय दिखाई भी कम पड़ते है।

साथ ही कांग्रेसी नेताओं का यह भी कहना है कि वह किसी नेता का विरोध नहीं कर रहे बल्कि अपने क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी तक अपनी आवाज़ पहुंचाने का काम कर रहे है इस सवाल के जवाब में की अगर कांग्रेस ने उनके विरुद्ध फिर किसी पहाड़ी क्षेत्र के कैंडिडेट को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा तो क्या तब वह इसका विरोध करेंगे , पर इस पर उन्होंने कोई जवाब नही दिया और सिर्फ इतना ही कहा कि हमारा काम अपनी बात से पार्टी को अवगत करवाने था वह करवा दिया है।