हरियाणा: फ़िल्म एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बोले अशोक तंवर

ख़बरें अभी तक। जब से बॉलीवुड फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का प्रोमो लॉन्च हुआ है। तब से ही सियासी गलियारों में इस फिल्म को लेकर बयान बाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का बचाव किया है। तंवर का कहना है कि फिल्म तो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर बननी चाहिए। जिन्होंने पूरे प्रदेश को जलवाया। इतना ही नहीं तंवर का कहना है कि फिल्म तो स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेताओं की आने वाले 2019 के चुनाव में प्रदेश की जनता बनाएगी।

बता दें कि तंवर बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में युवा आक्रोश रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन हमेशा बेहतर ढंग से किया और श्रीमती सोनिया गांधी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री बनकर मनमोहन सिंह ने देश का नाम विदेशों में भी रोशन किया। यहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि फिल्म तो एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर बननी चाहिए वो भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर। जिसने पूरे प्रदेश को जलवाया।

तंवर ने कहा आज मुख्यमंत्री  मनोहर लाल से कोई भी संतुष्ट नहीं है और इसका उदाहरण उनकी खुद की पार्टी के विधायक हैं। तंवर का कहना है कि फिल्म तो प्रदेश की जनता स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बीजेपी के नेताओं की बनाएगी और इसका पता उन्हें 2019 के चुनाव में चलेगा। तंवर का कहना है कि बीजेपी ने देश में रोजगार और क्राइम के आंकड़े जारी होने से भी रोक लगा दी है। ताकि लोगों को हकीकत का पता ना चले। बीजेपी के राज में लोग बेरोजगार हुए हैं और इसलिए उन्होंने आंकड़े जारी होने से रोक लगा दी है। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पंजाबी होने के विज्ञापन के विवाद पर भी निशाना साधा। तंवर का कहना है कि बीजेपी लोगों को पुलिस के माध्यम से धमकाने का काम कर रही है। जबकि बीजेपी हमेशा से ही जातिवाद की राजनीति करती आ रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का कहना है कि 2019 के चुनाव के बाद केंद्र और हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसके बाद क्राइम पर नकेल कसी जाएगी और बेरोजगारों को रोजगार के बेहतर अवसर प्रदान किए जाएंगे।