गुरुग्राम एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक।  गुरूग्राम की एसटीएफ टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने नाके बंदी कर अंतरराज्यीय गैंग के चार लोगों को पटौदी रोड़ से अरेस्ट किया। ये गिरोह हरियाणा में ही नहीं बल्कि बिहार राजस्थान , यूपी ,दिल्ली और देश के दूसरे राज्यो में जाकर वारदातों को अंजाम देते थे। ताकि पुलिस इनको पड ना सके आरोपियों की गिरफ्तार से अब तक 15 केसों को सुलझाने में कामयाबी हाथ लगी हैं। जिनमें से दो मर्डर के केस ,जबकि दो बिहार में एटीएम उखाडे की वारदात और एक राजस्थान में एटीएम लूट की वारदात जबकि दिल्ली में दो डकैती के केसों को एसटीएफ की टीम ने सुलझाया हैं।

आपको बता दें कि आरोपियों तलाश में राजस्थान , दिल्ली और यूपी , बिहार और साउथ इंडिया के कई राज्यों की पुलिस लगी थी। लेकिन एसटीएफ की टीम इनकों दबौचने में कामयाबी हासिल की इन आरोपियों की गिरफ्तार के बाद जहां कई राज्यों की पुलिस ने राहत की सासं ली हैं । तो वही गुरूग्राम में लूटे गए एटीएम के केसों के तार भी एसटीएफ की टीम इन आरोपियों से जुड़े तक देख रहे हैं ।एसटीएफ की टीम का दावा हैं कि इनकी गिरफ्तारी से कई और केसों का खुलासा होगा।

एसटीएफ की नाकेबंदी के दौरान इस गैंग के चार बदमाश भागने में कामयाब रहे हैं। जबकि अब एसटीएफ की टीम तीन दिन के रिमांड पर लेकर इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ताकि गिरोह के और सदस्यों के बारे में पता लगाया जा सके। उलको भी पकड़ा जा सके।