हमीरपुर में ऑनलाइन ठगी का एक और मामला आया सामने

ख़बरें अभी तक।  ऑनलाइन ठगी के मामले में हमीरपुर में पिछले पन्द्रह दिनों में तीसरी घटना सामने आई है जिसमें लाखों रूपये भी ऐंठे गए है। ताजा मामले में हमीरपुर जिला के सुजानपुर में रहने वाले एक व्यक्ति को पाकिस्तान के नंबर से मोबाइल पर फोन और वीडियो कॉल आने पर सात लाख के करीब रूपये की ठगी हुई है । हालांकि पुलिस ने पाकिस्तान के नंबर को ट्रेस कर लिया है और इसकी लोकेशन बिहार में पाई जा रही है। एसपी रमन कुमार मीणा के अनुसार पुलिस ने बिहार केलिए टीम रवाना की है और जल्द ही आनलाइन ठगी के आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

एसपी हमीरपुर रमन कुमार मीणा का कहना है कि आनलाइन ठगी के मामलों में बड़ गया है और नए नए तरीकों से आनलाइन ठगी में आरोपी लगे हुए है। उन्होंने बतया कि सुजानपुर में एक व्यक्ति से पाकिस्तान से आ रहे फोन कॉल के बाद बडी शातिर से सात लाख रूपये ऐंठे है जिस पर पुलिस ने आरोपी को पकडनेके लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पिछले पन्द्रह दिनों में हमीरपुर जिला में ऑनलाइन ठगी का तीसरा मामला सामने आया है और आनलाइन ठगी के दौरान गत चार दिन पहले ही नादौन की एक महिला से साढे सात लाख रूपये ठगेगए है तो अब नए मामले में सुजानपुर में रहने वाले एक व्यक्ति से भी सात लाख रूपये की ठगी की गई है। ऑनलाइन ठगी में नए मामले में प्लस 92 एसटीडी कोड जो कि पाकिस्तान का है वहां से फोन और वीडियो कॉल के जरिए ठगी की गई है और जान से मारने की धमकियां दी गई है। जिस पर हमीरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बिहार रवाना की है।