फिरोजाबाद: युवक और नागिन की प्रेम कहानी बनी चर्चा का विषय

ख़बरें अभी तक। फिरोजाबाद में आज एक युवक का नागिन से प्रेम चर्चा का विषय बना हुआ है नागिन युवक के बुलाने पर उसके पास आती है और युवक उसे हाथों से पकड़ कर खूब खेलता रहता। लेकिन नागिन उसे ढंसती नहीं युवक का दावा है कि नागिन उसके सपने में भी आती और उससे बातें करती है। उसके साथ रात के समय खेतों में महिला के रूप में सिंचाई भी कराती है ऐसा ही आज हुआ जब गांव में नागिन के आते ही लोग उसकी पूजा अर्चना करने लगे गांव में युवक और नागिन का प्रेम प्रसंग चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूरा मामला खैरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बैरनी सनौरा का है जंहा निवासी अशील पुत्र कायम सिंह खेती करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है अशील ने दावा किया है कि रात में उसके पास एक महिला आती है और उससे बातें करती है। कभी-कभी रात में उसके साथ खेतों में पानी भी लगाने जाती है। अशील का यह भी दावा है कि नागिन कभी महिला तो कभी लड़की के रूप बना कर उससे बातें करती है ओर उससे प्रेम करती है जब वह नागिन को बुलाता है तो सबके सामने नागिन आकर चादर पर बैठ जाती है।

इसके बाद युवक उसे अपने हाथों से खेलता रहता है, लेकिन नागिन उसे काटती नहीं यह हैरतंगेज मामला ग्रामीणों ने कैमरे में भी कैद किया है इस वीडियो में अशील एक नागिन के पास बैठकर खेल रहा है लेकिन नागिन न उसे काट रही न वंहा से भाग रही इतना ही नहीं युवक ने सबके सामने नागिन को अपने हाथ से पकड़ा और अपने गले में भी डाल लिया।

लेकिन नागिन सिर्फ उसे सूंघती रही इस हैरतअंगेज घटना के बाद लोगों ने वंहा पूजा अर्चना शुरू कर दी जब इस बारे मे हमने अशील से बात की तो उसने नागिन के बारे में बताया कि नागिन उसके सपने में आकर पहले उसे दिखाई देती थी। अब वो सबके सामने उससे मिलने आती है कभी वो एक स्त्री के रूप में आती है। कभी नागिन के रूप में आती है फिलहाल इस नागिन और अशील की जुगलबंदी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।