भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना, कहा बीजेपी का हाल भगौड़ो जैसा है

ख़बरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा है. हुड्डा ने एक दिन के लिए बुलाए गए शीतकालीन सत्र को लेकर कहा कि बीजेपी का हाल तो भगौड़ों जैसा है. हुड्डा ने कहा कि एक दिन का सत्र बुलाकर सरकार सिर्फ अपने एक्ट पास करना चाहती है. बीजेपी का ये जो एक दिन का अधिवेशन हो रहा है, इसमें न प्रश्नकाल है और न ही कुछ और, ऐसा लग रहा है सरकार को बस भागने की जल्दी है जैसे कोई मकान खाली करता है.

वहीं खट्टर सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार ने आज तक मेनिफेस्टो में किए हुए वादे नहीं निभाए. जिसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विश्विद्यालय स्थापित करने की बात, कर्मचारियों की पंजाब के कर्मचारियों के समान वेतमान, बीपीएल को एक रुपये किलो अनाज, पक्के मकान सहित कई ऐसे वादे हैं जो सरकार ने जनता से केवल चुनाव जीतने के लिए किए थे.

हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार के कार्यकाल में चार साल में तीन बार प्रदेश को जलाने का काम किया गया. इन दौरान जो नुकसान जान माल को हुआ है उसकी जिम्मेदारी सरकार की है. पूर्व सीएम ने कहा कि  2019 अगर हरियाणा में हमारी सरकार आती है तो पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करेंगे. हम आते ही 6 घंटे में ही किसानों का कर्जा माफ करेंगे, प्राइवेट ओर कॉपरेटिव बैंकों का माफ होगा.