रोहतक-जींद उपचुनाव को लेकर सहकारिता राज्यमंत्री का बयान

ख़बरें अभी तक। जींद उपचुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है और सिर्फ चुनाव की तारीख घोषणा का इंतजार हो रहा है, इस चुनाव का नतीजा भी तय है, जिसका ट्रेलर नगर निगम चुनाव में विपक्षी दल देख चुके हैं। यह कहना है सहकारिता राज्य मनीष ग्रोवर का। वे आज रोहतक स्थित अपने कार्यलय में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। साथ ही कहा किसानों का कर्ज माफ करना समस्या का समाधान नहीं है, किसान की आमदनी बढ़ाने पर सरकार काम कर रही है।

राज्य सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर का कहना है की प्रदेश में मेयर चुनाव के नतीजे बीजेपी के पक्ष में आने से विपक्ष को उसकी ओकात का पता चल गया है, उन्होंने कहा जींद उप चुनाव में केवल तारीखों का इंतज़ार है इसके लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार है। मंत्री मनीष ग्रोवर आज अपने कार्यालय में लोगो की समस्याए सुन रहे थे बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। किसानों के कर्ज माफी के सवाल पर उन्होंने कहा सरकार किसानों के हित के लिए अनेक योजनाओं को अमलीजामा पहनाने की योजना बना रही है।

उन्होंने कहा कर्ज माफ करना समाधान नही देश का किसान कैसे सम्रद्ध बने इसके लिए योजनाओ पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा किसानों की आमदनी बढ़े खर्च कम हो इसके लिए भी सरकार योजना बढ़ रही है। उन्होंने कहा लोगो को मूलभूत सुविधा देना भी सरकार का पहला काम होगा। उन्होंने मंत्रियो द्वारा अनाब जनाब घोषणा करने के सवाल पर  कहा अब केवल वही घोषणाए की जा रही है जो समय रहते पूरी हो सके।