सीएम की “शंखनाद- 2019” महारैली को लेकर प्रेसवार्ता का आयोजन

ख़बरें अभी तक। आगामी 30 दिसंबर को आयोजक कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के द्वारा आयोजित की जाने वाली सीएम की ” शंखनाद- 2019 ” महारैली को लेकर आज एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसे कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सम्बोधित किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि यह रैली 30 दिसंबर को सेक्टर 12 स्थित हुडा ग्राउंड में आयोजित की जायेगी। जिसमे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और कृषि मंत्री ओ पी धनकड़ के अलावा कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी।

“शंखनाद-2019 ” महारैली के आयोजक कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बताया कि इस रैली के माध्यम से 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया जाएगा और बीजेपी सरकार के चालीस महीनो में मुख्यमंत्री द्वारा फरीदाबाद को जो विकास की सौगाते दी गयी है उसका धन्यवाद किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि फरीदाबाद में आयोजित अब तक की तमाम रैलियों के मुकाबले यह एक महा रैली होगी। इस रैली स्थल पर सीएम बटन दबाकर कई परियोजनाओं का शिलान्यास और शुभारम्भ करेंगे।

उन्होंने बताया कि रैली स्थल पर ही सीएम 115 करोड़ की लागत से बनने वाले राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम के विस्तार का शिलान्यास बटन दबाकर करेंगे। उन्होंने बताया कि इस महारैली की तमाम तैयारियां कर ली गई है जिसमे स्टेज से लेकर लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था और रागनियो के कार्यक्रम का प्रबंध किया गया है। उन्होंने कहा की इस रैली में लोग नाचते गाते और ढोल बजाते हुए शामिल होंगे। उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगो से अपील की-कि वह इस रैली में बढ़चढ़कर भारी संख्या में पहुंचे और फरीदाबाद में किये गए और करवाए जा रहे विकास कार्यो को लेकर मुख्यमंत्री का धन्यवाद करें।