शिमला: जयराम सरकार के खिलाफ, कांग्रेस की चार्जशीट

ख़बरें अभी तक।  जयराम सरकार के एक साल के जश्न के बीच विपक्ष सरकार के खिलाफ राज्यपाल को सौंपेगी सरकार के खिलाफ चार्जशीट। कांग्रेस करीब 35 बिंदुओं पर सरकार की खामियों और घोटालों का करेगी पर्दाफाश ,कांग्रेस मनाएगी जयराम सरकार के खिलाफ निक्कमा दिवस ।

कांग्रेस का आरोप है कि ट्रांसफर माफिया काम कर रहा है । प्रदेश में शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा तबादले कियए जा रहे है ।जबकि ट्रांसफर क लिए पैसे लिए जाते है और बाद में ट्रांसफर कैंसिल कर देते हैं। पर्यटन में राज्य दूसरे से 20 नंबर पर आ गए हैं । सड़कों की हालत खस्ता है। पानी को लेकर पूरे दुनिया में हिमाचल प्रदेश की बदनामी हुई। पहली बार पर्यटक को शिमला आने के लिए सरकार ने खुद मना किया गया।

35 बिंदुओं को लेकर कांग्रेस राज्यपाल को सौंपेगी चार्जशीट। ऊर्जा में सबसे 557 प्रोजेक्ट फ़्री कर दिए जिससे 10 हजार करोड़ का घाटा है, पावर पालिसी को भी चेंज कर दिया। स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टर नहीं है। कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है। 300 से ज्यादा रेप केस। हत्याएं और अपहरण के मामले एक साल में रिकार्ड पर है।

कांग्रेस का आरोप है.स्कूली बच्चों को वर्दी में सरकार ने लीपापोती की है। साथ ही उनका कहना है, कि सरकार ने स्मार्ट बैग देने का वादा किया था लेकिन सरकार वो भी नही दे सकी। बच्चे साल भर वर्दी और स्कूल बैग का इंतज़ार करते रहे, अब सेशन खत्म हो गया लेकिन सरकार  बच्चों के साथ खेल खेलती रही।