कश्मीर में जारी बर्फबारी,मौसम ने पर्यटकों को किया निराश

खबरें अभी तक। क्रिसमस के मौके पर कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फबारी का दौर जारी है, जो कि पर्यटकों का खासा दिल लुभा रहा है. क्रिसमस के मौके पर जहां कश्मीर में पर्यटक बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं तो वहीं दूसरी और पहाड़ों में मौसम ने इस बार पर्यटकों को काफी निराश किया है. जी हां आपको बता दें कि इस बार क्रिसमस के मौके पर पहाड़ों में बर्फबारी का नजारा देखने को नहीं मिल पाएगा. मौसम विभाग के अनुसार अगले हफ्ते तक पहाडों में बर्फ गिरने की कोई संभावना नहीं है.

आपको बता दें कि कश्मीर के गुलमर्ग की वादियों में लोग बर्फ जमा होने का इंतजार करते रहते हैं. इस साल गुलमर्ग की वादियां बर्फ की सफेद चादर से पहले ही लिपट चुकी है. खिलाड़ियों के साथ साथ पर्यटक भी गुलमर्ग का रुख कर रहे हैं खासतौर से बर्फीली वादियों में क्रिसमस मनाने को लोग गुलमर्ग पहुंच रहे हैं.

चंडीगढ़ मौसम विभाग के निदेशक डॉ. सुरेंद्र पाल के अनुसार आने वाले चार-पांच दिनों में पंजाब और हरियाणा में विजिबिलिटी और ज्यादा कमजोर होगी. मौसम विभाग ने वाहन चालकों को सलाह दी है कि कमजोर विजिबिलिटी के चलते लगातार दुर्घटनाएं हो रही है,  इसलिए वाहन संभलकर चलाएं.