पूर्व मंत्री सत्यनारायण लाठर की मौत, कल सड़क हादसे में हुए थे घायल

ख़बरें अभी तक।  जुलाना के पूर्व विधायक सत्यनारायण लाठर बंसीलाल सरकार में जन स्वस्थ्य मंत्री रहे है, देर रात वे अपने पेट्रोल पंप से घर जा रहे थे। तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल मंत्री को तुरंत रोहतक पी जी आई ले जाया गया । जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

सत्यनरायण लाठर का  कार्यकाल जुलाना हल्के के लिये काफी अहम रहा है। उनके कार्यकाल में जुलाना हल्का विकास की गति पर था । उन्होनें राजनीति की शुरुआत पहले हरियाणा विकास पार्टी से की बाद में बी जे पी में शामिल हुए। अब वे कांग्रेस पार्टी में थे और हुड्डा गुट में जुलाना से कदावर नेता थे। सत्यनारायण लाठर की मौत से उनमे पैतृक गांव जुलाना में शोक की लहर फैल गई है। लोगों में उनके परिवार के प्रति काफी सहानुभूति है । उनका अंतिम संस्कार  उनके पैतृक गांव जुलाना में किया जऐगा ।

जुलाना के थाना प्रभारी रोहतास ढुल का कहना है, कि उन्हें सूचना मिली थी कि देर रात एक अज्ञात वाहन ने जुलाना में पूर्व मंत्री सत्यनरायन लाठर को टक्कर मार दी है। अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।